Madras Rockers Download 2021

Madras Rockers Download 2021. Madras rockers यानी तमिल की फिल्मों को लीक करने वाला बादशाह। यदि आप movies download करने के शौकीन हैं तो madras rockers के बारे में जरूर जानते होंगे। यहाँ पर आपको movies का भंडार मिलता है जिसे आप डाउनलोड करके देख सकते हैं।

चूंकि madras rockers नई फिल्मों को लीक करता है जो की पूरी तरह से गैरकानूनी और दंडनीय अपराध है इसलिए ऐसे वेबसाईट का इस्तेमाल करने से पहले आपको इसके बारे में पूरी जानकारी ले लेनी चाहिए ताकि आप अनजाने में कोई गलती ना कर बैठें।

इसलिए हम इस लेख में आपको बताएंगे की इस वेबसाईट पर किस तरह के movies या videos उपलब्ध हैं और आप इन्हें कैसे डाउनलोड कर सकते हैं। लेकिन चूंकि ये पूरी तरह से गैरकानूनी और दंडनीय है इसलिए इसके इस्तेमाल से आपको क्या-क्या नुकसान हो सकता है इसके बारे में भी हम आपको जानकारी देने वाले हैं, इसलिए इस आर्टिकल के साथ बने रहिए।

Madras Rockers क्या है?

Madras rockers (मद्रास रॉकर्स) एक ऐसी torrent वेबसाईट है जहां पर pirated movies download करने के लिए उपलब्ध कराई जाती हैं जो की पूरी तरह से गैरकानूनी (illegal) है। इस वेबसाईट पर तमिल, तेलुगु, बॉलीवुड, Hollywood, dubbed और मलयालम movies हैं।

मद्रास रॉकर्स south की फिल्मों के लिए जाना माना वेबसाईट है। दक्षिणी भारत के लोग तमिल movies के लिए ज्यादातर इसी वेबसाईट का इस्तेमाल करते हैं। वैसे तो पूरे भारत से इस वेबसाईट पर traffic आता है लेकिन तमिल नाडू के लोग गूगल पर इस वेबसाईट के लिए सबसे अधिक सर्च करते हैं।

चूंकि madras rockers pirated होने की वजह से भारत सरकार द्वारा बैन है इसलिए इसका इस्तेमाल करना ठीक नहीं है। यदि आप इस वेबसाईट से movie download करते हैं या ऑनलाइन देखते हैं तो आपके ऊपर कानूनी कार्यवाही की जा सकती है। इसलिए इसका इस्तेमाल करने से पहले एक बार जरूर सोच लें।

Madras Rockers Download 2021 कैसे चल रहा है?

जैसा की आप सब जानते होंगे की सभी pirated website भारत में बैन हैं ऐसे में सवाल ये उठता है की madras rockers 2021 में भी कैसे चल रहा है और लोग इससे movie download कर रहे हैं। इसके लिए 2021 में madras rockers कई तरह के खेल खेलता है।

Madras rockers 2021 में समय-समय पर अपने वेबसाईट के यूआरएल को बदलता रहता है। जब इसका कोई यूआरएल बैन होता है तो ये अपने वेबसाईट को नए यूआरएल पर शिफ्ट कर देते हैं। इसके लिए ये लोग पुराने वाले यूआरएल से मिलते जुलते ही यूआरएल का इस्तेमाल करते हैं जिससे वो गूगल में जल्दी से आ जाता है और यूजर उसे ढूंढ लेता है।

इस तरह से इनके वेबसाईट बैन होने के बावजूद भी चलते रहते हैं और लोग फ्री में मूवीज डाउनलोड करते रहते हैं। इसके अलावा लोग VPN (virtual private network) का इस्तेमाल करके भी इस वेबसाईट को ओपन कर लेते हैं लेकिन बैन किए हुए वेबसाईट को ओपन करना गैरकानूनी है।

Madras Rockers वेबसाईट के URL या लिंक

Madras rockers के कई सारे लिंक बैन होने की वजह से इन्होंने बहुत सारे लिंक बना डाले हैं। इसलिए madras rockers के वेबसाईट की लिंक की गिनती करना मुश्किल काम है इसलिए हम इसके कुछ लिंक नीचे दे रहे हैं। जिस समय आप इस आर्टिकल को पढ़ रहे हैं उस समय तक ये लिंक बैन हो चुके होंगे।

  • Madrasrockers.com
  • Madrasrockers.in
  • Madrasrockers.biz
  • Madrasrockers.trend
  • Madrasrockers.cc
  • Madrasrockers.org
  • Madrasrockers.net

Madras Rockers पर उपलब्ध Movies की Category

Madras rockers पर तमिल, बॉलीवुड, हॉलीवूड, डब, hd movies, 2020 movies और इसी तरह की कई अन्य categories में मूवी उपलब्ध है। आप इन्हें डाउनलोड कर सकते हैं और ऑनलाइन भी देख सकते हैं। madras rockers पर category wise मूवी होने की वजह से आप आसानी से अपनी मनपसंद मूवी खोज सकते हैं।

इसके अलावा आप यहाँ सर्च बॉक्स में भी मूवी का नाम डालकर सर्च कर सकते हैं। यहाँ मूवी को खोजना तो आसान है लेकिन उसे डाउनलोड करने के लिए आपको कई बार कई pages ओपन करने पड़ते हैं। तो चलिए madras rockers की categories को एक-एक करके संक्षेप में जानते हैं।



Madras Rockers Download 2021 – Tamil Movies

Madras rockers पर कई सारे भाषा में मूवीज उपलब्ध हैं लेकिन सबसे अधिक Tamil movies की demand इस वेबसाईट पर है। इतना ही नहीं पूरे भारत में madras rockers को सर्च करने वाले राज्यों में तमिल नाडू पहले स्थान पर है। madras rockers पर तमिल भाषा में वर्ष 2021, 2020, 2019 और इससे पुराने movies हैं।

Madras rockers पर तमिल मूवीज को वर्ष के अनुसार रखने से आपको अपनी मनपसंद मूवी ढूँढने में काफी आसानी होती है। इस वेबसाईट पर आप तमिल फिल्मों को डाउनलोड करने के साथ ऑनलाइन देख भी सकते हैं।

Madras Rockers 2020 मूवीज

जैसा की आप सब जानते हैं madras rockers पर सभी मूवीज बहुत ही व्यवस्थित ढंग से रखा गया है ताकि आप उसे आसानी से खोज सकें। ऐसे ही इस वेबसाईट पर madras rockers 2020 movies के नाम से भी एक category है जिसमें वर्ष 2020 की रिलीज हुई सभी मूवीज का collection है।



Madras Rockers पर 2019 की मूवीज

मूवीज की अन्य categories की तरह ही madras rockers पर वर्ष 2019 की मूवीज का कलेक्शन है जिसे आप madras rockers 2019 movies के नाम से खोज सकते हैं। वैसे तो ये नेवीगेशन में वर्ष के अनुसार 2019 के अंतर्गत मिल जाएगा। यदि आप इस साल के किसी खास मूवी को खोज रहे हैं तो आपको इसमें मिल जाएगा।

Madras Rockers पर Dubbed Movies

आज के समय में तकनीक की मदद से एक ही मूवी को कई सारे भाषाओं में डब कर दिया जाता है। इससे अन्य भाषा के लोग भी उस मूवी को अपनी भाषा में देख और समझ लेते हैं। मद्रास रॉकर्स पर ऐसी मूवीज का बहुत बड़ा कलेक्शन है जिसमें तमिल,तेलुगु, हॉलीवूड और अन्य मूवीज को Hindi में डब किया गया है।

आप इसे नेवीगेशन के जरिए dubbed movies के option पर क्लिक करके पा सकते हैं। इसके अलावा आप सीधे madras rockers dubbed movies लिखकर भी सर्च कर सकते हैं।

Madras Rockers Download 2021 – HD Movies की श्रेणी

Madras rockers पर high definition की movies भी उपलब्ध हैं जिन्हें आप HD quality कहते हैं। ये movies काफी साफ चलती हैं और आप इन्हें HD टीवी मे देखेंगे तब आपको ये अंदाजा होगा की कितना clear चलती हैं।

HD मूवीज डाउनलोड करने के लिए आप madras rockers पर HD के ऑप्शन का चुनाव कर सकते हैं। लेकिन इन मूवीज के फाइल काफी बड़े होते हैं और इन्हें डाउनलोड करने के लिए इंटरनेट का अच्छा स्पीड वाला कनेक्शन होना चाहिए।

साथ ही आपके इंटरनेट प्लान में पर्याप्त डाटा होना चाहिए क्योंकि ये movies 1gb या उससे ऊपर का डाटा ले लेती हैं। अगर आपने सारा डाटा HD movie को डाउनलोड करने में खर्च कर दिया तो आपके बाकी काम के लिए डाटा नहीं बचेगा।

Madras Rockers पर Bollywood की मूवीज

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री में Bollywood सबसे अधिक लोकप्रिय है ऐसे में madras rockers भी इस बात को ध्यान में रखते हुए बॉलीवुड की मूवीज को अपने वेबसाईट पर रखते हैं। इस वेबसाईट पर आपको नए रिलीज हुए बॉलीवुड movies देखने को मिल जाएंगे जिन्हे आप madras rockers से डाउनलोड कर सकते हैं और यदि मन करे तो ऑनलाइन भी देख सकते हैं।

इस category की movies को आप कई तरह के resolution में download कर सकते हैं उदाहरण के लिए Bollywood HD movies, Bollywood 720p movies, Bollywood 300 mb movies. Madras rockers की इन categories में से आप अपनी जरूरत और सुविधा के अनुसार movies डाउनलोड कर सकते हैं।



Madras Rockers पर Hollywood मूवीज की केटेगरी

फिल्म जगत में Hollywood अपना अलग ही स्थान रखता है। इसे कई भाषाओं में dub करके भी देखा जाता है। ऐसे में madras rockers पर भी हॉलीवूड की सभी movies आपको देखने को मिल जाएंगी। इसमें हिंदी और इंग्लिश दोनों वर्ज़न का audio मिल जाएगा। इसलिए यदि आप हॉलीवूड मूवीज के शौकीन हैं तो इस वेबसाईट पर जा सकते हैं।

Madras Rockers पर Hindi Movies का कलेक्शन

भारत में हिंदी बोलने और समझने वाले लोगों की संख्या काफी अधिक है इसलिए हिंदी फिल्मों के दर्शक भी भारत में काफी हैं। और इनका ध्यान रखते हुए madras rockers पर बहुत सारी Hindi फिल्में उपलब्ध हैं। इसमें ऐसी फिल्में जो हिंदी में ही बनी हैं उनके अलावा ऐसी बहुत सारी फिल्में हैं जिन्हें दूसरी भाषा से हिंदी में डब किया गया है। इन फिल्मों को पाने के लिए आप madras rockers Hindi dubbed movies लिखकर खोज सकते हैं।

हिंदी मूवीज में Bollywood, Hollywood, south, Tamil, Telugu जैसी मूवीज उपलब्ध हैं। वैसे Bollywood की मूवीज तो हिंदी में ही होती हैं लेकिन इनके अलावा बाकी मूवीज को हिंदी में डब करके इस category में रखा गया है।

Madras Rockers Telugu Movies

Madras rockers पर आप अन्य मूवीज की तरह ही तेलुगु मूवी को भी डाउनलोड कर सकते हैं या ऑनलाइन देख सकते हैं। इस category में आपको तेलुगु भाषा की सभी movies मिल जाएंगी। इनके वेबसाईट पर आप तेलुगु मूवी खोजने के लिए madras rockers telugu movies का इस्तेमाल कर सकते हैं इससे आपको telugu मूवीज का direct लिंक मिल जाएगा।

Madras Rockers Download 2021 – फीचर्स

हर वेबसाईट की अपनी एक खूबी होती है ऐसे ही madras rockers की भी कुछ खूबियाँ हैं जिन्हे हम फीचर्स कहते हैं। तो चलिए जानते हैं की इस वेबसाईट की क्या विशेषताएं जिसकी वजह से ये इतना अधिक लोकप्रिय है।

मूवीज का विशाल संग्रह- मद्रास रॉकर्स की वेबसाईट पर मूवीज का बहुत बड़ा कलेक्शन है। इसमें Hollywood, Bollywood, Tamil, Telugu और अन्य categories और भाषाओं की फिल्में हैं। ये सभी मिलाकर फिल्मों का काफी बड़ा कलेक्शन इस वेबसाईट पर उपलब्ध है।

आसान नेवीगेशन– मद्रास रॉकर्स पर किसी भी फिल्म तक पहुचने का रास्ता काफी आसान है जैसे की यदि आपको किसी खास वर्ष में रिलीज हुई फिल्म चाहिए तो आप उसे उसकी आसान नेवीगेशन से खोज सकते हैं। इसके अलावा यदि आपको किसी खास भाषा में मूवी चाहिए, किसी खास रेसोल्यूशन में मूवी चाहिए तो आप उसे नेवीगेशन के जरिए ढूँढ़ सकते हैं।

आसान category– हर किसी को अपनी मनपसंद की मूवी आसानी से मिल जाए इसके लिए मद्रास रॉकर्स पर काफी सारे categories में मूवीज को रखा गया है। इन्हें भाषा के आधार पर, रिलीज हुए वर्ष के आधार पर, resolution के आधार के और डब होने के आधार पर अलग-अलग category में बाँटा गया है। इससे आप अपनी मनपसंद category चुनकर मूवी डाउनलोड कर सकते हैं।

नई मूवीज की उपलब्धता– madras rockers पर नई release हुई मूवीज को कुछ ही दिनों में अपलोड कर दिया जाता है। इसके अलावा इस वेबसाईट पर मूवीज लीक करने के भी आरोप हैं। हालंकी ऐसा करना काफी गलत है और गैरकानूनी भी, इससे फिल्म इंडस्ट्री को काफी नुकसान का सामना करना पड़ता है।

कई भाषाओं में मूवीज– मद्रास रॉकर्स पर कई सारे लोकप्रिय भाषाओं में मूवीज उपलब्ध हैं। इनमें हिंदी, अंग्रेजी, तमिल, तेलुगु, कन्नड मुख्य हैं। इसलिए हर तरह के व्यक्ति को अपनी भाषा के अनुसार मूवीज मिल जाती हैं।  

Madras Rockers Download 2021 – लीक की गई मूवीज

मद्रास रॉकर्स नई और latest रिलीज हुई मूवीज को तो अपलोड करता ही है साथ ही नई Movies को लीक भी करता है जिससे वो थिएटर में रिलीज होने से पहले ही इस वेबसाईट पर आ जाती है। ऐसा करने से लोग यहीं से फ्री में मूवी देख लेते हैं और उन्हें थिएटर जाने की जरूरत नहीं पड़ती है।

इसकी वजह से फिल्म जगत को काफी नुकसान होता है। हालांकि सरकार ने इसे रोकने के लिए कई तरह के नियम और सजा के प्रावधान भी बनाए हैं लेकिन ये लोग फिर भी ये काम कर जाते हैं। तो चलिए आगे जानते हैं की madras rockers पर कौन सी फिल्में लीक की गई हैं।  

Uri – उरी मद्रास रॉकर्स

मद्रास रॉकर्स ने उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक मूवी को लीक किया था। ये मूवी 11 जनवरी 2019 को रिलीज की गई और इसे ZEE5 जैसे OTT प्लेटफॉर्म पर 19 मार्च 2019 को लाया गया। इस मूवी को piracy से बचाने के लिए इसके निर्माताओं ने इसका नकली वर्ज़न जो की 3.8gb का था उसे सभी torrent वेबसाईट पर फैला दिया लेकिन फिर भी ये मूवी रिलीज होने के एक हफ्ते के अंदर ही लीक हो गई।

ये भारत में रिलीज होने वाली एक हिंदी फिल्म है जिसमें 2016 में हुए uri हमले की कहानी है। इस फिल्म को Aditya Dhar द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। इस फिल्म का तेलुगु में डब किया हुआ मूवी 14 जून 2019 को रिलीज किया गया।

Vinaya Vidheya Rama मद्रास रॉकर्स

ये मूवी तेलुगु भाषा में है और इसे 11 जनवरी 2019 को रिलीज किया गया। इस फिल्म को Boyapati srinu द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया। ये फिल्म बॉक्स ऑफिस में बुरी तरह से पिट गई। इसे बनाने की लागत लगभग 70 करोड़ लगी लेकिन इससे मात्र 61 करोड़ की कमाई हुई। कई सारे न्यूज पेपर ने इसे 0.5 से लेकर सिर्फ 2 तक की रेटिंग दी।

Petta full movie madras रॉकर्स पर लीक

Petta 10 जनवरी 2019 को रिलीज हुई और इसे karthik subbaraj द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया। ये एक एक्शन और ड्रामा फिल्म है जो तमिल भाषा में बनाई गई है। हालांकी इसका तेलुगु वर्ज़न भी उपलब्ध है। इस मूवी को torrent वेबसाईट जैसे madras rockers और tamil rockers द्वारा लीक किया गया।  

Sarileru Neekevvaru madras rockers पर लीक

ये मूवी तमिल भाषा में 11 जनवरी 2020 को रिलीज की गई। इस फिल्म को Anil ravipudi द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। इस मूवी को तेलुगु भाषा में बनाया गया था लेकिन मशहूर होने की वजह से इसे कई भाषाओं में dub किया गया और ये चला भी। इस मूवी को बनाने की लागत लगभग 75 करोड़ है और कमाई 260 करोड़।

इस मूवी ने विश्व स्तर पर कमाई की और USA, UK, Australia, New Zealand जैसे देशों से अच्छा खाशा income किया। piracy करने वाले लोगों ने इसे भी नहीं छोड़ा और इसके रिलीज होने के कुछ ही दिनों में इसे भी लीक कर दिया।

Kannum Kannum Kollaiyadithaal

Kannum Kannum Kollaiyadithaal 28 फ़रवरी 2020 को रिलीज की गई जिसके लेखक और निर्देशक हैं Desingh Periyasamy. इसे तमिल भाषा में बनाया गया है लेकिन इसके रिलीज के दिन ही इसके तेलुगु में dubbed वर्ज़न को भी रिलीज किया गया। इस मूवी के भी रिलीज होने के बाद इसे लीक कर दिया गया।

Lakshmi Tamil Movie leaked madras rockers

हमारी लिस्ट में अगली लीक की गई फिल्म का नाम लक्ष्मी है। ये एक तमिल भाषा में बनाई गई मूवी है जिसे A.L.Vijay द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। इसे 14 अगस्त 2018 को रिलीज किया गया और उसके कुछ ही दिनों बाद ये लीक होकर torrent वेबसाईट पर आ गई।

Asuran

असुरन तमिल भाषा में बनाई गई मूवी है जिसे 4 अकतूबर 2019 को रिलीज किया गया। इस फिल्म को Vetrimaaran द्वारा लिखा और निर्देशित किया गया है। इस फिल्म को बाद में Hindi में डब किया गया और goldmines telefilm द्वारा 2021 में dhinchak टीवी चैनल पर रिलीज किया गया।

इस फिल्म को 2021 में तेलुगु में Narappa नाम से remake किया गया है। इस फिल्म को भी लोगो ने नहीं छोड़ा और इसके रिलीज होने के बाद इसे भी torrent वेबसाईट पर लीक कर दिया।



Madras Rockers पर उपलब्ध सबसे लोकप्रिय फिल्में

  • Asuran
  • Vinaya Vidheya Rama Tamil Movie
  • 96 Tamil Full Movie
  • Enthiran Tamil Movie
  • Motta Shiva Ketta Shiva Tamil Full Movie
  • Ispade Rajavum Idhaya Raniyum Full Movie
  • Kannum Kannum Kollaiyadithaal Movie
  • Junga Tamil Full Movie
  • Sandakozhi 2 Full Movie
  • Kaithi
  • Meesaya Murukku
  • En Peyar Surya En Veedu Tamil Movie
  • Nadigaiyar Thilagam Movie
  • 96 Movie
  • Kadaram Kondan Movie
  • Kathakali Movie
  • Lakshmi Tamil Movie Download
  • Sandakozhi 1 Full Movie
  • Nadigaiyar Thilagam Tamil
  • Endrendrum Punnagai
  • Soorarai Pottru Movie
  • Meyaadha Maan Full Movie
  • U Turn Tamil Movie
  • Tamil Padam 2 Full Movie
  • Raatchasi Movie Download

Madras Rockers वेबसाईट के नुकसान

ये बात तो सही है की मद्रास रॉकर्स पर फ्री में Hollywood, Bollywood, Tamil, Telugu जैसी भाषा में मूवी ऑनलाइन देखने और डाउनलोड करने को मिल जाती हैं। लेकिन आप खुद सोचिए की कोई आपको मुफ़्त में ये फिल्में क्यों उपलब्ध करवाता है। चलिए इस वेबसाईट नुकसान के बारे में जानते हैं-

गैरकानूनी होना

चूंकि मद्रास रॉकर्स या इसके जैसी अन्य वेबसाईट गैरकानूनी हैं। इसलिए जो लोग भी इस तरह के वेबसाईट को चलाते हैं उनके ऊपर कानूनी कार्यवाही की जा सकती है। चूंकि ये हमारे देश में सरकार द्वारा बैन है इसलिए यदि आप इन वेबसाईट का इस्तेमाल करते हैं तो आप भी दोषी होंगे और आपके ऊपर भी कानूनी कार्यवाही की जा सकती है।

वायरस का खतरा

जैसा की हमने आपको ऊपर बताया है कोई क्यों आपको फ्री में मूवीज उपलब्ध कराएगा, इसके पीछे हो सकता है की वो वायरस फैला रहा हो। ऐसी Website पर जाने से पहले आपको अपने Computer की Security के बारे में जरूर सोचना चाहिए।

आपके डाटा चोरी होने का खतरा

चूंकि आप ऐसे वेबसाईट पर जा रहे हैं जिसके owner के बारे में कोई जानकारी नहीं है इसलिए वो आपका डाटा चुराने के के लिए किसी भी हद तक जा सकता है। जब आप movie को डाउनलोड कर रहे होते हैं उसी समय वो आपके कंप्युटर में वायरस भेज सकता है और उससे जो मर्जी करवा सकता है।


Disclaimer

Madras Rockers Download 2021

इस लेख के माध्यम से हमने आपको madras rockers के बारे में जानकारी तो दे दी है लेकिन हम इसके इस्तेमाल करने का बिल्कुल भी समर्थन नहीं करते हैं। ये आर्टिकल लिखने का हमारा एक ही मकसद है और वो है सिर्फ जानकारी देना।

यदि आप madras rockers या इसके जैसी अन्य वेबसाईट इस्तेमाल करते हैं और इससे आपको किसी भी तरह का नुकसान होता है तो इसकी पूरी जिम्मेदारी आपकी होगी। इस आर्टिकल का लेखक या वेबसाईट का owner इसके लिए जिम्मेदार नहीं होंगे।


Conclusion:

हमने इस आर्टिकल Madras Rockers Download 2021 के माध्यम से madras rockers पर उपलब्ध movies जैसे की Hollywood, Bollywood, Tamil, Telugu की पूरी जानकारी देने की कोशिश की है। इस वेबसाईट पर आप ये सभी मूवीज फ्री में डाउनलोड कर सकते हैं और ऑनलाइन देख सकते हैं।

Madras rockers पर HD में Tamil और Telugu मूवीज उपलब्ध है जिन्हें आप डाउनलोड कर उनका लुत्फ उठा सकता हैं। इस वेबसाईट पर आपको डब की हुई मूवीज भी मिल जाएंगी जो एक भाषा से दूसरे भाषा में बनाई गई होती हैं।

चूंकि सरकार ने इस तरह के pirated movie वेबसाईट को बैन कर दिया है इसलिए इन्हें खोलने के लिए VPN का इस्तेमाल करना पड़ सकता है। लेकिन किसी भी बैन हुए वेबसाईट को भी खोलना कानूनी जुर्म है इसलिए इसके लिए आपके ऊपर कार्यवाही की जा सकती है।



LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here